Jio ने Lunch किया देश का अपना Browser , Jio Browser , Indian Browser

 Jio Pages Bowser Apk Download

Jio Brouser


सो है दोस्तो आज मैं आप लोगो को बताने वाला हूं कि Jio ने एक Browser को लंच किया है, जो काफी फास्ट है, और सुरक्षित है, और फ्री एड्स है। 


तो आप लोग अगर बिना एड्स वाला Indian Browser का इस्तेमाल करना चाहते हैं तक आपके लिए यह एप्लीकेशन काफी बेहतर है। जिसमे आप एड्स को अगर ब्लॉक कर देते है तो आपको किसी भी वेबसाइट पर जाएंगे तो आपको एड्स शो नहीं होगा। 


Jio Browser


और आपको पता होना चाहिए कि यह एप्लीकेशन हमारे भारत का है, जो कि काफी सुरक्षित एप्लीकेशन है आपको कोई दिक्कत नहीं होगा आप इसका इस्तेमाल आसानी से कर सकते है। 


तो चलिए जानते है इसको कैसे इस्तेमाल कर सकते है। और कहा से आप डाउनलोड कर सकते है। 


तो आप इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं आप प्ले स्टोर में सर्च करेंगे Jio Brouser तो आपको सबसे ऊपर मिल जाएगा आप आसानी से डाउनलोड कर सकते है। जो बिल्कुल फ़्री है 


या अपा डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर के डाउनलोड कर सकते है। 


इसको आप फास्ट में इस्तेमाल कर सकते है। इसमें आपको फ़्री एड्स मिलेगा। और आपके काम से काम इंटरनेट डाटा का इस्तेमाल करेगा। और आप यहां पे न्यूज और वीडियो की देख सकते है।


तो आपको एप्लीकेशन को ओपन करना है। फिर आपको सेलेक्ट करना है कि आप किन किन चीजों का न्यूज पड़ना पसंद करेंगे। क्योंकि उसी तरह का न्यूज आपके मोबाइल में शो होगा। फिर आपको टॉपिक को सेलेक्ट कर लेना है। और आपको Countinue  पे क्लिक करना है। 


इसमें आपको डार्क मोड और लाइट मोड दोनों मिलता है तो आप अगर चेंज करना चाहते है तो आपको होम पेज पे नीचे तीन लाइन पर क्लिक करना है। फिर आपको थीम पर क्लिक करना है। फिर आप चाहे तो डार्क या लाइट मोड में रख सकते है, आपने हिसाब से। 


इसमें काफी सिम्पल इंटफेस दिया गया है। इसमें आप चाहे तो होम पेज पे पर जो भी वेबसाइट को रखना चाहते है आप उसे रख सकते है। 


आपको में पसंद वेबसाइट को एड करने के लिए एड पर क्लिक करें है और आपको उसका नाम डालना है फिर आपको उसका url डाल देना है। फिर आपको एड पे क्लिक करना है। फिर आपका मन पसंद वेबसाइट एड हो जाएगा। 



दूसरे नंबर पर आपको मिल जाएगा न्यूज आप जितना चाहे उतना न्यूज को पढ सकते है। बस आपको नीचे के तरफ स्क्रॉल करना है। आपके सामने न्यूज आता जाएगा। 

Jio Browser


अब रहा बात कि अपा इसमें एड्स को कैसे ब्लॉक कर सकते है ?


तो आपको तीन लाइन पर क्लिक करना है। फिर आपको उसमे एड्स ब्लॉक का ऑप्शन मिल जाएगा। आप उसपर क्लिक कर के एड्स को ब्लॉक कर सकते है। जब आप एनाबल कर देंगे तो आपको कोई एड शो नहीं होगा। 


इसके अलावा इसमें आपको डेस्कटॉप व्यू मोड आपको मिल जाएगा जिसको आप इस्तेमाल कर के डेस्कटॉप मोड में किसी भी चीज को इस्तेमाल कर पाएंगे। 



इसमें आपको सभी फीचर्स मिलेंगे जो आपको दूसरे बरोजर में मिलते थे। तो आप इसके इस्तेमाल आसानी से कर सकते है। सबसे अच्छी बात ये है कि ये हमारे भारत कर ब्राउज़र है। जिसको इस्तेमाल करने से कोई दिक्कत नहीं होगा। इसमें आप एक दम सुरक्षित तरीके से इस्तेमाल कर सकते है। 


तो अपा हमें कॉमेंट कर के बताइए आपको यह एप्लीकेशन कैसा लगा। और आपको इसके कौन से फीचर पसंद आए। आप इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। धन्यवाद्' 

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url