MPL Se Paisa Kaise Kamaye 2020 MPL Game कैसे खेले ?

MPL Se Paisa Kaise Kamaye 2020 MPL Game कैसे खेले ?

MPL Se Paisa Kaise Kamaye

हैलो Frends आप सभी कैसे है। मै आशा करता हूं कि आप सभी ठीक ही होंगे। 

आज मै आप लोगो को बताने वाला हूं। कि आप लोग MPL Game को खेल कर कैसे पैसा कमा सकते है।

सो फ्रेंड्स आप सभी को तो पता ही आज कल हर किसी के पास Android Phone है।पर क्या आपको पता है कि आप आपने Android Phone से ही गेम खेल कर Paisa Kama सकते है। तो आइए जानते है कि कैसे आप आपने मोबाइल से घर बैठे Kaise Paiasa कमा सकते है। 

ऐसे में आपके लिए मोबाइल से Game खेल कर पैसा कमाने वाला तो बहुत सारे आपको गेम मिल जायेगे। लेकिन हम आपको बताने वाले है की आप लोग MPL Game से पैसा कैसे कमा सकते है। 

MPL Game में Game खेलने से लेकर और पैसा निकालने तक का Progress आप जानेंगे। 

Game Term & Conditions :- 

यह Game आपको Play Store पर नहीं मिलेगा क्योंकि येसे Game को Play Store नहीं रखता जिसमे आप इसे Gemo में पैसा लगा कर खेल सके। तो आप इस गेम को नीचे लिंक पर Click कर के Download कर सकते है। या आप किसी भी Broser से इसको Search कर के Download कर सकते है। तो आइए जानते है कि आप इस Game को कैसे खेल सकते है। Download

MPL Se Paisa Kaise Kamaye


जैसे ही आप लिंक पर Click कर के Download करेंगे। तो आप फिर आपको Install करेंगे। Install आप Direct Download करते समय भी कर सकते है। नहीं तो आपके Download फ़ाइल में MPL Game Apps Download हो गया होगा आपको उसपे Click कर के Install कर लेना है।


 फिर आप जैसे ही Install करेंगे और आप Open करेंगे तो आपसे एक रेफरल कोड और आपके Mobile Number मांगा जाएगा। तो आपको अपना (  N6KK8Z53 ) इस Refral Code को डाल देना है। और फिर आपको आपने मोबाइल नंबर डालना है। 

MPL Se Paisa Kaise Kamaye


फिर आपसे Term And Conditions को Accept करना है। Term And Conditions में आपसे पूछा जाएगा कि आपका Age 18 साल से ज्यादा होना चाहिए। और आप ' Asam,Nagaland,Udisa,Sikim, Telangana, के Stet के है तो आप नहीं खेल सकते है। फिर आपको Term And Conditions को Accept करना है।

MPL Se Paisa Kaise Kamaye


 फिर आपको Get ओटीपी पे Click करना है। फिर आपके मोबाइल पे ओटीपी आएगा उसको आपको डाल देना है। 


MPL Game से आप दो तरीको से पैसा कमा सकते है। 

 • पहला तरीका कि इसमें बहुत सारे Contrast चलता है जिसमे आप पैसा को लगा सकते है। फिर अगर आपका रैंक लिस्ट में नाम आया तो आप पैसा को जीत सकते है। रैंकिंग कर हिसाब से। 

MPL Se Paisa Kaise Kamaye

 • दूसरा तरीका ये है कि आप गेम को किसी Other Person के साथ खेल कर पैसा को जीत सकते है। जिसमे Online Game को खेला जाएगा। जो Person Winner होगा उसकी पैसा दे दिया जाएगा। तो इसमें आप बहुत सारे गेम को खेल सकते है। छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी गेम को खेल सकते है। 


अब रहा बात कि MPL Game कैसे खेलते है ?

तो आपको MPL में बहुत सारे Game मिल जायेगे आपको उसमे कोई एक Game को Select करना है। फिर आपको उसमे Right Side में दिखाया जाएगा की आप कितना रुपया लगाए। और Left Side में दिखाए जाएगा की आप कितना इसमें जीत सकते है। 


जो भी आप Open करेंगे उसमे आपको Free में खेलने का Option दिया जाएगा तो आप उस गेम में पहले Free में जरूर खेले। फिर जब आपको लगे कि आप इस  Game को सही से खेल पा रहे है तो आपको फिर पैसा लगाकर खेलना है। 

फ़्री में गेम को खेलने के लिए आप फ्री पे Click करेंगे फिर आपका Free Game Start हो जाएगा। जो कि Online Game होगा। आप Real Parson से Game को खेलेंगे। फिर आप Game को खेल पाएंगे। फिर जब आप Free Game को खेल कर देख लेंगे की आप इसमें सही से खेल पा रहे है। तो आपको पैसा लगा कर खेलना चाहिए। 


MPL Game में पैसा लगा कर Game कैसे खेले। 

इसमें पैसा लगा कर Game खेलने के लिए आपको इस Game के Wallet में पैसा को डालना होगा। तो आप पैसा को कैसे डालेंगे हम आपको बताते है। 


MPL Wallet में पैसा कैसे Add करते है  ?

M P L के Wallets में पैसा को डालने के लिए आपको ऊपर Wallet पे Click करना है। Wallet में तीन तरह के Case होता है।

पहला विनिंग कैसे जिसको आप निकाल सकते है। जीते हुए पैसे को 

• दूसरा डिपोजिट कैसे जिसमे आप पैसा को डाल सकते है। Games को खेले के लिए

• तीसरा बोनस Case जब आप रेफर करते है तो आपको मिलता है। 


अब रहा बात कि हम इसमें पैसा को कैसे डाल सकते है ?

तो आपको Add कैसे पे Click करना है। फिर आपको जितना भी Rupya को Add करना है इतना आप Amount डालेंगे। फिर आप Proceed To Add पे Click करेंगे। आप इसने बहुत सारे तरीको से पैसा को डाल सकते है। 

फोन पे

• पेटीएम

• अमेज़न पे

• वीपीए

• क्रेडिट कार्ड / डेबिट कार्ड

• नेट बैंकिंग। 

MPL Se Paisa Kaise Kamaye


तो आपको किसी को भी Select कर लेना है पैसा को Add करने के लिए। 

तो जैसे की हम Debit Card से करते है। तो आपको Debit Card को Select करना है। फिर आपको Debit Card का Detail डालना है। फिर आपके मोबाइल पे बैंक के तरफ से एक OTP को Send किया जाएगा आपको उसमे डाल कर कन्फर्म करेंगे तो आपके Wallet में पैसा Add हो जायेगा। 

MPL Se Paisa Kaise Kamaye

अब आपको जिस Game को भी खेल कर अच्छी परेस्टिक किए होंगे। उसको आपको Select करना है। फिर आपको सबसे पहले Low Price से खेलना चाहिए तो आपको पहले Low Price वाला को Select करना है। फिर आपको खेलना है। तो जैसे ही आप Game पे Click करेंगे तो आपको फिर Battel With पे Click करना है। उसके बाद Pe Rupya और Register पे Click करना है। फिर आपका Game Register हो जाएगा। अब आप Online किसी दूसरे पर्सन के साथ Game खेलेंगे। 

 फिर आप अगर Winner होते है तो आपको जितना winner Price होगा। उतना आपको मिल जायेगा। जिसको आप बैंक में ट्रांसफर कर सकते है। 

 

M P L में से Bank में पैसा को ट्रांसफर कैसे करे ?


Bank में पैसा को ट्रांसफर करने के लिए आपको सबसे पहले Wallet पे Click करना है। फिर आपको withdraw पे क्लिक करना है। फिर आपको अमाउंट डालना है कि आप कितना पैसा को निकालना चाहते है। फिर आप -

अमेज़न पे

• यू पी आईं 

• बैंक अकाउंट

• पेटीम 

 से निकाल सकते है। तो अगर आप Bank से निकालना चाहते है तो आपको बैंक के Option पे Click करना है। फिर आपको Bank से Link करना पड़ेगा। जिसमे आप बैंक अकाउंट का नंबर और आईएफएससी कोड को डाल कर लिंक कर सकते है। फिर आप पैसा को निकाल सकते है। 


तो ये रहा Total Progress M P L Game से Game खेल कर पैसा को निकालने तक। तो आप Game को खेले और पैसा कमाए।  



Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url