IPL Live Kaise Dekhe Free 2020 | IPL Match Free Live | GHD Sports Apk Download

 IPL Live Kaise Dekhe Free

IPL Live Kaise Dekhe Free


हाय Dosto आप सभी कैसे है में आशा करता हूं कि आप सभी ठीक होंगे। 


आज के इस पोस्ट में आप लोग जानेंगे की आप लोग Free Me IPL Match को कैसे देख सकते है। 


आप सभी लोगो में से बहुत लोग इसे होंगे की आप लोग IPL Match तो देखना पसंद करते होंगे लेकिन आप सभी IPL Match को नहीं देख पाते होंगे। क्यों आप सभी को पता है जब तक आप उसमे उसका Plan नहीं खरीदते तो आप सभी IPL Match को नहीं देख सकते है। 


और आज कल सिर्फ Mobail का Recharge कराना कितना ज्यादा मुश्किल है तो आप लोग IPL Match को देखने का प्लान का Recharge कैसे करा सकते है। 


IPL 2020 की शुरुआत धीमी रही होगी - COVID-19 महामारी के बीच विलंबित शेड्यूल और रिलोकेशन के साथ क्या, लेकिन यह निश्चित रूप से अच्छी तरह से प्राप्त हुआ है। इस लेख के प्रकाशित होने के बाद भी, सैकड़ों लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर पहुंचाया, 


आईपीएल सीज़न के पहले मैच को भंग कर दिया और अपनी पसंदीदा टीम को खुश किया। और आप आईपीएल मैच देखना चाहते है। लेकिन आपको प्लान लेना पड़ेगा देखने के लिए। इसलिए आज मै। बताने वाला हूं कि आप लोग कैसे फ़्री में आईपीएल देख सकते है। 


लेकिन आप लोगो को निराश होने कि कोई जरूरत नहीं आप सभी को कैसे IPL Maich को फ़्री में देखना है हम आपको यही बताने वाले है। 


तो एक बात बता दे दोस्तो यह Application के Help से आप देखेंगे IPL मैच को, तो आइए जानते है कि आप सभी को यह Application कहा मिलेगा और इसमें आप IPL Cirket को कैसे देख सकते है। बिना पैसा लगाए बिल्कुल फ़्री में। 


तो दोस्तो आप लोगो को कोई भी Google ब्रोजर को Open करना है। और आपको Search करना है। GHD Sports Apk


• ये आप जैसे ही Serach करेंगे तो सबसे ऊपर वाले Website को ओपन करना है नहीं तो आप देख सकते है नीचे इमेज में आपको किस वेबसाइट को ओपन करना है। 

IPL free live 2020



• फिर आपको Download Application पे Click करना है। जैसे ही आप Download Application पे Click करेंगे तो आपके सामने Application का सभी Detail आ जाएगा आप चाहे तो उसको पढ सकते है। या नहीं भी पढ सकते है। 


Application को Download करने के लिए क्लिक करे 


• 

IPL free live apps Download

• फिर आपको Download The Apk पे क्लिक करना है। जैसे आप Download The Apk पे क्लिक करेंगे तो आपके सामने नीचे ओके और कैंसल का ऑप्शन मिलेगा तो आपको डाउनलोड करना है तो आप ओके पे क्लिक करेंगे। फिर आपके मोबाइल में में आपलिकेशन डाउनलोड होना सुरु हो जाएगा।


• फिर आपके Mobail के Speed पे निर्भर करता है कि कितना टाइम लाएगा Download होने में उस एप्लिकेशन को लेकिन हम आपको बता दे दोस्तो इस एप्लिकेशन का  साइज है लगभग 12 M B का जो कि ज्यादा नहीं है।  आप जल्दी ही Download कर पाएंगे। 


• फिर आपके मोबाइल में यह Application Download हो जाएगा। इसको आप चाहे तो Direct जहा से Download किए है वहा से भी Install कर सकते है, नहीं तो आप आपने मैनेजर फाइल के डाउनलोड फाइल में से भी जाकर इस एप्लिकेशन को डाउनलोड कर सकते है। 


• अगर आप मैनेजर फाइल से डाउनलोड करना चाहते है तो आपको आपने मोबाइल में का फाइल मैनेजर को ओपन करना है। फिर आपको डाउनलोड फाइल में जाना है। फिर आपको GHD Sports Name  से एक आप्लीकेशन दिखेगा आपको उसको इंस्टॉल करना है।


अब रही बात की आप इसको इंस्टॉल कैसे करेंगे ?

एंड्रॉयड मोबाइल में Application को इन्स्टॉल अगर आप प्ले स्टोर से करते है तो आपको वो आसानी से इंस्टॉल हो जाता है। क्योंकि वो गूगल का प्लेटफार्म है जहा आपको की दिकत नहीं होती है। इसी लिए वहा कोई प्रॉब्लम नहीं होती है और प्ले स्टोर का Application इजली डाउनलोड और इस्ताल हो जाता है। 


लेकिन आप कहीं और ब्रोशर से किसी भी Application को डाउनलोड करते है तक आपको ऐप्स को इंस्टॉल करने से पहले उसको परमिशन देना पड़ेगा तभी आपके मोबाइल में ऐप्स इंस्टॉल हो सकते है। नहीं तो आप किसी भी दूसरा एप्लिकेशन को इन्स्टॉल नहीं कर सकते है। 


• तो आपको दोस्तो कैसे Install करना है। हम आपको बताते है दोस्तो सबसे पहले आपको Application पे क्लिक करना है फिर आपको इंस्टॉल पे क्लिक करना है। फिर आपको सैटिंग से बोलेगा कुछ परमिशन को ऑन करने के लिए तो आपको परमिशन दे देना है। ( हम आपको बता दे दोस्तो इस ऐप्स से आपको की दीकत नहीं होगी आप निश्चिंत हो कर देख सकते है ) जब आप अपा को परमिशन दे देंगे तो फिर आपके मोबाइल में ऐप्स Install हो जाएगा। अब आप उसको इस्तेमाल कर पाएंगे। 


How To Install Android Apk ?

Apps Pe Click Karna hai 

• Fir Aapko setting Se Parmision Dena hai 

• Fir Aapka Apk Ke Install ho Jayega 


अब रहा बात कि आप GHD Sports Apps को इस्तेमाल कैसे करेंगे और Free में IPL मैच को कैसे पाएंगे ?


• तो दोस्तो आपको सबसे पहले आपको Application को ओपन करना है। तो आपको पूछेगा कि आप इस Application को कैसे अपडेट करना चाहते है। तो आपको मैनुअली पे क्लिक कर देना है फिर आपके सामने बहुत कुछ का ऑप्शन आ जाएगा। 

• फिर आप दो नंबर पर देखेंगे आपको क्रिकेट लाइव का ऑप्शन दिखेगा उसपे आपको क्लिक करना है। 



• फिर आप देखेंगे कि आप बहुत सारे लिस्ट आ जाएंगे कि कब मैच होने वाला है और जो ही भी गया होगा उसको भी दिखायेगा। आप देख सकते है। 

• फिर आपको देखना की आप किस टाइम का मैच की देखना चाहते है। फिर आपको उसपे क्लिक करना है। 

• जैसे ही आप क्लिक करेंगे तो आपके सामने 6 ऑप्शन आएगा। उसमे से आप किसी भी तरीको से देख सकते है। फ़्री IPL मैच को 

• तो आपको किसी भी एक पर क्लिक करना है। फिर आपका मैच चालू हो जाएगा और आप देख पाएंगे। 


और दोस्तो हम आपको बता दे की आप इस Application के मदात से आप फुटबाल और न्यूज को भी देख पाएंगे बिल्कुल आसानी से आपको कई भी प्रॉब्लम नहीं होगी। तो आप इस Application को डाउनलोड कीजिए और फ़्री में IPL मैच को देखिए। 


अगर आपको इस Application को इस्तेमाल करने में कोई परेशानी होती है तो आप नीचे दिए गए वीडियो को देख सकते है। उसमे आपको लाइव प्रूफ दिखाया जाएगा कि आप कैसे फ़्री में IPL मैच को देख सकते है। 


आईपीएल हम फ़्री में क्यों नहीं देख सकते है ?

आप सभी IPL मैच को फ़्री में इस लिए नहीं देख सकते है। क्योंकि की जो प्लान उसमे लगता है। उससे IPL मैच में सभी पैसा जाता है। इसी लिए आप सभी आईपीएल मच को फ़्री में नहीं देख सकते। आपको देखने के लिए। प्लान को को लें अपदेगा जो आपको काफी ज्यादा मांगा पढ जाएगा। 



तो दोस्तो हम आशा करते है कि आपको ये Post से थोड़ी बहुत हेल्प जरूर मिला होगा। तो आप दोस्तो में भी Share करे जिनको IPL देखना पसंद है। और वो पैसा नहीं खर्च कर सकते है।  आपने दोस्तो को भी Free में IPL मैच को दिखाइए लोग। 

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url