Flight Mode Me Internet Ka Istemal Kaise Kare ?


हेल्लो दोस्तो आप सभी कैसे है मै आशा करता हूं कि आप सभी ठीक होंगे। आज मै आप लोगो को बताने वाला हूं कि आप सभी मोबाइल को फ्लाइट मोड़ में कर के भी इंटरनेट कैसे चला सकते है एक दम न्यू ट्रिक ये आपको जानना है कि आप इसे कैसे उसे कर सकते है।


आजकल बहुत लोग इंटरनेट पे सर्च कर रहे है कि फ्लाइट मोड में कर के इंटरनेट को कैसे चलाया जाता है। अगर हम लोग कोई काम करते है तो कॉल आता है तो हम लोग इंटरनेट को सही से इस्तेमाल नहीं कर पाते है या इंटरनेट कनेक्शन भी भाग जाता है तो इसी लिए आज मै लेकर आया हूं एक नया ट्रिक जिसको आप उसे इस्तेमाल करके फ्लाइट मोड में भी इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे।


पहले हम जानते है फ्लाइट मोड होता क्या है। ये मोबाइल मै क्यों होता है। फ्लाइट को जब हम ऑन कर देंगे तो मोबाइल कि सारी डाटा बंद हो जाती है इसका जायदा तर इस्तेमाल फ्लाइट से गर आप कहीं जा रहे है तो वहा पे आपको बोला जाता है कि फ्लाइट मोड को ऑन कर देने के लिए ताकि वहा फ्लाइट में कोई सिग्नल ना आए ना जाए। और लोग इसका इस्तेमाल चार्जिंग करते समय भी इस्तेमाल किया करते है।


NOTE / WARNING :-

इस ट्रिक का कोई गलत इस्तेमाल ना करे। जैसे कि फ्लाइट मोड में वहा आपको इसका इस्तेमाल नहीं करना है। ताकि किसी को परेशानी ना हो। Please।

तो हम जानते है किं इसे कैसे इस्तेमाल करते है कि मोबाइल फ्लाइट मोड में हो और इंटरनेट कनेक्शन चालू रहे।
1. तो सबसे पहले हमे मोबाइल के फोन डाईलर में जाना है
2.वहा पे आपको नंबर दयाल करना है *#*#4636#*#* आप जैसे ही डालेंगे तो आपको टेस्टिंग सिस्टम में लेकर जाएगा 

3. वहा SIM 1 INFORMATION और SIM 2 का INFORMATION खुलेगा। 

 उसमे आपको जो भी सिम से इंटरनेट चलते है उस सिम पे आपको टच करना है। अगर आप SIM 1 से चलाते है तो SIM 1 INFORMATION   ओपन कीजिए SIM 2 से चलते है तो SIM 2 INFORMATION  ओपन  कीजिए। 

4.  फिर आपको सिम इन्फ्रमेशन खोलने के बाद आपको नीचे के साइड में देखना है रेडियो पॉवर मोड उसको आप लोगो को ऑन कर देना है

5. फिर आपको और नीचे देखना है More का ऑप्शन होगा

6. उसमे आपको जाना है फिर आपको Enable डाटा पर क्लिक कर देना है

 फिर आपका मोबाइल फ्लाइट मोड में भी इंटनेट चला सकेंगे।  


तो मै आशा करता हूं कि आप सभी को आच्छा से समझ में आ  गया होगा। अगर आपको कोई दिक्कत हो तो आप हमे कॉमेंट जरूर करे हम आपको जवाब जरूर देंगे। और आपको अच्छा लगे ये पोस्ट तो आप दोस्तो में शेयर करे। धन्यवाद्।  

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url