Jio Me Recharge Kare Aur Paye 50rs Ka Chhut !


हेल्लो दोस्तो आप सभी कैसे है मै आशा करता हूं कि आप सभी ठीक ही होंगे। तो चलिए जानते है कैसे जियो का रिचार्ज करेंगे तो हमे 50 रुपया का डिस्काउंट मिल जाए।

अगर आपके पास जिओ का सिम है तो में आज आपको एक अच्छा सा ट्रिक बताता हूं जिससे आपको 50 का डिस्काउंट मिल जाएगा। आप तो सायाद दुकान से ही रिचार्ज कराते होंगे। तो आज मैं आपको बताता हूं कि आप रिचार्ज कैसे कर सकते है। अगर आप अपने से खुद करते है तो और आछि बात है तो आइए जानते है कि कैसे रिचार्ज करेंगे तो हमे 50 रुपया का डिस्काउंट मिल जाए ये ट्रिक सिर्फ आपके जिओ सिम मे ही काम करेगा।

Apps Download

सबसे पहले आपको जिओ ऐप्स को डाउनलोड कर लेना है ये अप्लीकेशन आपको प्ले स्टोर पे मिल जाएगा वहा से आप डाउनलोड कर सकेंगे।

 और फिर आपको डाउनलोड करने के बाद आपको ओपन करना है फिर आपसे कुछ परमीशन मांगेगा उसको एलाऊ कर देना है फिर आपको आपने नंबर डाल कर रजिस्टर कर देना है।


अब आपको नीचे के साइड में देखेंगे आपको रिचार्ज का ऑप्शन मिलेगा

जिसपे आपको क्लिक करना है फिर आपको चूज करना है। कि आपको कितना का रिचार्ज करना है तो आपको 399 पे क्लिक करना है क्योंकि ये ऑफर सिर्फ आपको 399 पे ही काम करेगा इससे कम का आप रिचार्ज करेंगे तो सयाद आपको नहीं मिलेगा आपको ये ऑफर। और है अगर आप 399 का रिचार्ज करते है तो ये ऑफर हमेशा रहता है


रिचार्ज प्लान को सेलेक्ट करना है फिर आपको बाय पे नीचे क्लिक करना है उसके बाद आएगा आप क्या चीज से पर्मेंट करना है तो आपको अभी पर्मेंत नहीं करना है पहले आपको ऊपर राइट साइट मै एक apply Discount Vaucher होगा


उस पर आपको क्लिक कर के Apply कर देना है।

उसमे बाद आपको 50 का डिस्काउंट भी मिल जाएगा उसके बाद आपको प्रमेंट कर देना है।

तो मै आशा करता हूं आपको ये पोस्ट से आपको थोड़ा बहुत हेल्प जरूर मिला होगा। हमारे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद।


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url