Baba Ka Dhaba आखिर कौन है ? | Baba Ka Dhaba Viral Video

 Baba Ka Dhaba आखिर कौन है ? | Baba Ka Dhaba Viral Video 


हाय दोस्तो आप सभी कैसे है हम आशा करते है कि आप सभी आच्छे ही होंगे।

 


क्या आपको पता है ये बाबा का ढाबा आखिर है कौन जो की अभी के टाइम में काफी ज्यादा वायरल हो रहे है सोशल मीडिया पे अगर आप इन्हे नहीं जानते है तो हम आपको बताते है है दोस्तो ये आखिर है कौन? 


तो दोस्तो हम आपको बता दे की बाबा का ढाबा है ये दिल्ली के मालवीय नगर के रहने वाले है इनका ढाबा वहीं पे एक छोटे से दुकान में है वहा पे ये बाबा ढाबा चलाते है। Baba Ka Dhaba Viral Video

तो दोस्तो ये बाबा अभी हाल ही में काफी ज्यादा वायरल हो चुके है हम आपको बता दे दोस्तो ये बाबा के ढाबा के लिए हर कोई ट्विटर और फेसबुक पर हर जगह पे इनका ही ट्रेडिंग पोस्ट चल रहा है। 


हालाकि हम आपको बता दे दोस्तो ये बाबा के ढाबा का को वीडियो है वो काफी ज्यादा वायरल हो चुका है वीडियो आप देख पा रहे होंगे की बाबा आपने दर्द बयान कर रहे है कि वो किस हाल में ढाबा को चला रहे थे। 


वीडियो में आप देख पा रहे होंगे कि बाबा बता रहे है कि वो और उनके पत्नी हर रोज के सुबह में 6 बजे के करीब ढाबा को खोलते है और 9 बजे के करीब तक खाना बना लेते है। लेकिन दोस्तो आप लोग वीडियो में देख पा रहे होंगे लोग की जब लोग उनसे पूछते है कि आप ढाबा से कितना कमा लेते है तो बाबा बताते है की हम दो घंटा 5 घंटा में 50 से 100 रुपया तक ही कमा पाते है। 

उनका कहना है ये था कि उनका कमाई तो पहले भी नहीं थी लेकिन कारोना काल में उनका हाल बहुत बोरा हो चुका था ।


आप देख पा रहे होंगे की दोस्तो रोते हुए बाबा का वीडियो पोस्ट होते ही काफी ज्यादा वायरल हो गया। जो लोग पोस्ट को देखे वो लोग पोस्ट को शेयर करने लगे और अपील करने लगे कि जो भी बाबा के आश पास के इलाके का व्यक्ति है वो बाबा के ढाबा में जा कर खाना जरूर खाए !

Baba Ka Dhaba Huye Viral 

बहुत लोगो ने तो ट्विटर पे भी ट्वीट कर के लिखा है कि अगर आपको किसी ढाबा में खाना है तो इन बुजुर के ढाबे पे जाकर जरूर खाएं ।


  • रवीना टंडन ने भी अपने ट्विटर पे पोस्ट किया है कि जो व्यक्ति इन बूजुर के ढाबा पे जा कर खाना खा के फोटो को पोस्ट करेगा उसपे फोटो को मैं रिट्वीट करूंगी। 


हालाकि ये बाबा काफी ज्यादा वायरल हो चुके है। सच करे है दोस्तो जब किसका किस्मत बदल जाए। पता ही नहीं चलता ये बाबा का ढाबा पहले इतना कभी नहीं चला जितना अब बाबा के ढाबा पे लोग जा कर खाना खा रहे है। 


दोस्तो हम आपको बता ये बाबा का ढाबा 30 सालो से चला रहे थे दिल्ली में लेकिन इतना काफी भीड़ कभी नहीं हुआ था। 


अब बाबा से पूछा गया तो बाबा बोल रहे है कि हम बहुत खुश है की हमारे ढाबा पे इतना लोग आ रहे है बाबा बता रहे कि खाना बनाते बनाते उनका गास ख़तम हो गया तो आपने घर का गैस का कर खाना बना रहे है ढाबा में बहुत लोग बाबा के ढाबा पे खाना कहा रहे है। कोई चाय पी रहा है तो कोई खाना कहा रहा है और लोग तो घर पे भी पैक करा कर ले जा रहे है। 



तो दोस्तो ये है ना कितनी कमाल की बात जो बक्ती को कल कोई नहीं जानता था आज उसको पूरा देश जान रहा है। तो दोस्तो कब किसका किस्मत बदल जाता है पता ही नहीं चलता। 





Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2