Sarkari Result Jaisi Blogger Template Download | Pinki True Job Template Download

 Hellos दोस्तो आज हम बात करने वाले है की आप सभी क्या ब्लॉगर पर Sarkari Result जैसी Website को Desin कर सकते है या नहीं। 

Sarkari Result Blogger Template Download

तो दोस्तो मैं तो कहूंगा कि आप बिलकुल भी कर सकते है। तो आके मन में एक सवाल जरूर होगा की आप कैसे कर सकते है। तो दोस्तो मैं आपको बता दी की आप ब्लॉगर पर आसानी Sarkari Results जैसी Website को Desin कर सकते है। बस आपको Results का Update देना है बाकी सब जो आप Template लगाएंगे वो टेम्पलेट खुद ही बेहतर तरीका से डिजाइन किया गया है। 


की आपको पता ही नही चलेगा की आप Blogger पर है या Wordpress पे तो दोस्तो आपको Blogger पर Sarkari Results जैसी Website को Desin करने के लिए आपको एक Template की जरूरत पड़ेगी जो की में आपको देने वाला हु। जो की आपको काफी पसंद आएगा अगर आप Results के लिए Wesite बनना चाहते है तो। 


तो दोस्तो मैं आपको बता दू की में आपको जो Blogger Template देने वाला हु वो बिलकुल Sarkari Results Website के जैसा ही है जो को काफी मिलता जुलता लगेगा। तो आप उसको Result या Job के वेबसाइट को बनाने में उसका इस्तेमाल कर सकते है। 


तो दोस्तो सबसे पहले टेम्पलेट का नाम जानते है की आखिर कौन सा टेम्पलेट है जो की आपको Sarkari Results जैसा लुक देगा। तो दोस्तो Template का नाम है। Pinki True Job Template जो कि आपको एक दम से पता नही चलेगा की आया टेम्पलेट ब्लॉगर का है या वर्डप्रेस का। 

Sarkari Result Blogger Template Download

हम आपको बता दे दोस्तो Isme आपको बहुत सारा फीचर मिल जायेगा जो की आप आसानी से इस्तेमाल कर सकते है। लेकिन दोस्तो अगर आप इसका सच में इस्तेमाल करना चाहते है तो आपको यह Template खरीदना पड़ेगा। हालाकि इसका प्राइस है $12 लेकिन अभी इस Template पर Offers चल रहा है जिसको आप $10 मे खरीद सकते है। 


अब रही बात की आप इसको क्या फ्री में इस्तेमाल नहीं कर सकते है। तो दोस्तो आप Pinki True Job Template को Free में Download भी कर सकते है और आप आपने ब्लॉग पर इस्तेमाल भी कर सकते है। लेकिन यह बता दू दोस्तो आपको की आप जो Free Virsion वाला Template को Download करेंगे तो आपको उतना फीचर्स नही दिया जाएगा जितना आपको Primium Template में दिया जाएगा। 


हालाकि आप इसको फ्री में भी इस्तेमाल कर सकते है लेकिन इस Template का Credit आपको देना है होगा तभी आप इस Template को इस्तेमाल कर सकते है। अगर आप इसके क्रेडिट को Remove करते है तो यह Template आपके ब्लॉग पर काम नहीं करेगा। 


तो यह दोस्तो आपके ऊपर निर्भर करता है की आप इसको इस्तेमाल करते है। तो आप इसको Credit दे कर इस Temolate का इस्तेमाल कर सकते है। नही तो आप इसको खरीद कर भी इस्तेमाल कर सकते है। 


अब रही बात की आप Pinki True Job Template को खरीदते है तो आपको क्या क्या फ्यूचर्स मिलेगा ?

  1. New Blogger Framework Faster Loading
  2. SEO tags & Advance Schema.org Feature.
  3. Removed the Footer Credits & Encrypted Scripts.
  4. For Unlimited Domains Use with Admin Layout.
  5. Fast Loading Speed Tested with Optimisations.
  6. Latest FontAwesome Icons pack with CDN Cloudflare.
  7. 24 months Premium Support & Lifetime Updates.


अगर आप Pinki True Job Template को खरीदते है तो आपको इतने सारे फ्यूचर को दिया जाएगा जो की आपके लिए काफी हेल्प फूल होगा। 


अगर आप Pinki True Job Template को Free में Download करते है तो क्या - क्या Credit देना होगा। 

  1. Unblock your Website from Social Media like Facebook, twitter etc.
  2. Free Blogger Website Service setup with posts & Shortcodes.
  3. We Provide Free Coupons Codes for double buyers.
  4. Adsense Approval test for your Website.
  5. Buy @Go Daddy Domain at Cheap Price.
  6. Get All These Deals Now Free Contact us.


तो दोस्तो अगर आप Pinki True Job Template को नही खरीदते है और आप इसको फ्री मे इस्तेमाल करते है तो आपको इनके नियमो को Follow करना होगा तभी आप इस्तेमाल कर सकते है Free में Pinki True Job Template को तो दोस्तो आप तो समझ ही गए होंगे की आपको कौन सा बेहतर होगा Template लगाना। 


  • Template लगाने से पहले रखे इन बातो का ध्यान :- 

तो दोस्तो हमर ब्लॉग पर सिर्फ इंटरनेट से रिसर्च कर के जानकारी को बताया जाता है जो की इस भी टेम्पलेट को रिसर्च कर के आपको बताया जाता है। तो दोस्तो अगर आप इस Template का इस्तेमाल करना चाहते है और यह Template आपको पसंद आता है तो आप आपने ब्लॉग पर लगाने से पहले यह सुनिश्चित कर ले की इस टेम्पलेट मे कोई दिकत करने वाली समस्या तो नही न है। आप Template को लगाने से पहले अपना सावधानी खुद रखे एक बार बारीकी से Trmplate Code को चेक कर ले की कैसा Template है आपको Blog पर लगाने से आपको कोई नुकसान तो नही न होगा। फिर उसके बाद ही आप उसको लगाए। 


#PinkiTrueJobTemplate


Read More :-

Sarkari Result Blogger Template Download


Pinki True Job Template आपको आपके Website को बनाने मे काफी हेल्प देगा जिससे आप आसानी से Sarkari Result के जैसा website को Desin कर सकते है। अगर आप इसका कुछ सेंपल Desin देखना चाहते है तो आप नीचे इसका कुछ Screen Shot देख सकते है या आप Demo Preview पे क्लिक कर के इसका Live Demo देख सकते है की आप आपने ब्लॉग पर Pinki True Job Template का इस्तेमाल करेंगे तो आपका ब्लॉग वेबसाइट कैसा दिखेगा। 


Pinki True Job Template को कैसे खरीदे ?


तो दोस्तो अगर आप Pinki True Job Template को खरीदना चाहते है तो आपको इसके Official Website पर जाना होगा और आपको सर्च करना होगा की Pinki True Job Template कहा है। या आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर के डायरेक्ट जा सकते है इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर जहा पर आपको Pinki True Job Template का खरीदने का लिंक मिल जायेगा। 


  1. जैसे ही आप दिए गए लिंक पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने Pinki True Job Template का Website Open हो जायेगा। 
  2. फिर आपको देख लेना है और आपको Buy Now पे क्लिक करना है। 
  3. फिर आपको Redirect कर देगा Payment के Section पे जहा से आप इसको Payment करेंगे। 
  4. अब आपको Payment कर देना है। आपको Payment करने कुछ ही Option मिलेगा। Credit Card, Paypal, Bank/Ware Transfar इतना ही ऑप्शन मिलेगा आपको Pinki True Job Template को खरीदने के लिए Payment करने का ऑप्शन। तो आपको ध्यान से Pyament कर देना है। 
Sarkari Result Blogger Template Download


जब आप पेमेंट करेंगे तो आपको वही पे Account भी Create करा लेगा जिसमे आपको कुछ Details को भरना होगा तो आपको भर के Payment कर देना है। फिर आप उसको Download कर सकते है जिसको आप आपने ब्लॉग पर इस्तेमाल कर सकते है। 


Pinki True Job Template को फ्री में कैसे Download करे? 


Pinki True Job Template को Free में Download करने के लिए आपको उसके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा फिर आपको उस Template को सर्च कर के आपको Free Download पे क्लिक कर के Download करना होगा। या आपको Pinki True Job Template को Free मे Download करने का लिंक नीचे मिल जायेगा जिस पर आप क्लिक कर के Download कर सकते है। 

Sarkari Result Blogger Template Download

Pinki True Job Template Ko Kaise Lagaye aapne Blogger Me ?

  1. सबसे पहले आपको Downoad करना है। 
  2. अब आपको आपने Blogger में Login करना है। 
  3. फिर आपको Blogger के Theme सेक्शन में जाना है। 
  4. फिर आपको Theme Restore पे क्लिक करना है और इस Theme को Upload कर देना है। 


यह Website पर इस ब्लॉग को Post करने का मतलब यह नहीं है की जिसका Template को Download करने के लिए बताया जा रहा है उससे उसकी कोई दिक्कत हो बस हमे यह टेम्पलेट सही लगा और हमे लगा की यह लोगो तक शेयर की जाए तो ही इस टेम्पलेट पे हम ब्लॉग को पोस्ट किए है। अगर आप इस Template के Woner है अगर आप इस ब्लॉग को हटवाना चाहते है तो आप हमसे संपर्क कर सकते है तुरंत ब्लॉग को हटा दी जाएगी। 


ध्यान दे :-

अगर इस Blog Post से आपको कोई भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है तो आप इस ब्लॉग का लिंक को Copy करे और हमारे Contact Section मे जाए और तुरंत बताए यह ब्लॉग को तुरंत हटा दी जाएगी। 




Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url