IPL Match Free Me Kaise Dekhenge 2021

 हाय दोस्तो आप सभी कैसे है मै आशा करता हूं कि आप सभी काफी बेहतर होंगे। तो दोस्तो आज में आप लोगो को बताने वाला हूं कि आप सभी IPL Match Free Me Kaise Dekhenge 2021 
IPL Match Free Me Kaise Dekhenge 2021

तो दोस्तो आप सभी को जैसे पता है कि IPL Match चालू होने वाला है जो कि 9 अप्रैल 2021 को चालू होने वाला है। तो आपको पता है कि अगर आप IPL Match को देखना चाहते है तो आपको उसका Subscription आपको लेना होगा तभी आप देख पाएंगे। 


तो दोस्तो अगर आप Subscription आप लेते है तभी आप IPL को देख पाएंगे। अगर आप फ्री में देखना चाहते है तो आप पोस्ट को ध्यान से पढ़िए आप जैसे जैसे प्रोग्रेस को इस पोस्ट में बताया गया है। वैसे आपको Follow करना है। तो आप बिल्कुल फ्री में IPL Match को देख पाएंगे। 


तो दोस्तो आपको Star Sports Live Hindi को देखने के लिए आपको एक Application को Install करना होगा। तभी आप IPL को फ्री में देख पाएंगे। 


हम आपको बता दे दोस्तो किस Aaplication हम आपको बताने वाला हूं वो Aaplication आपको PlayStore पर नहीं मिलेगा। क्योंकि यह application आपको फ्री में IPL दिखायेगा। अगर आप PlayStore से Download कर के देखते है तो आपको Subscription लेना होगा तभी आप देख पाएंगे। 


तो दोस्तो इस Aaplication को Download करने के लिए आपको दो प्रोग्रेस मै। आपको बताऊंगा। जिससे आप इस एप्लीकेशन को आसानी से Download कर पाएंगे। 


  1. आपको सबसे पहले गूगल में जाना है और सर्च करना है Thop Tv Apk Download फिर आपको Search कर देना है। फिर आपके सामने सबसे ऊपर वेबसाइट आएगा। आपको उसको ओपन करना है। फिर आपको थोड़ा बहुत स्क्रॉल करना है। फिर आपको डाउनलोड करने का ऑप्शन मिलेगा। फिर आप Download के ऑप्शन पे Click कर के Download कर सकते है। 
  2. इस Aaplication को डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे नीचे दिए गए लिंक पे क्लिक करना है। जैसे ही आप उस लिंक पर क्लिक करेंगे तो आपके फोन के यह Aaplication Download होना स्टार्ट हो जाएगा। 
Read More:-

Thop Tv Apk को Download करने के बाद कैसे चलाएं ?


  1. तो दोस्तो सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को Download kar लेना है। 
  2. फिर आपको इस Application को Install कर लेना है। Install करने के लिए आपको Download Application पे Click करना है। फिर आपको Install के Option पे क्लिक करना है। फिर आपको application Install हो जाएगा। 
  3. फिर आपको उस एप्लीकेशन को ओपन करना है। 
  4. जैसे ही आप ओपन करेंगे। आपको सबसे पहले Allow करने का ऑप्शन मिलेगा। तो आपको Allow के ऑप्शन पे क्लिक करके Allow कर देना है। 
  5. फिर आपके सामने Update Now का इंटरफेस आएगा। यानी आपको बोला जाएगा अपडेट करने के लिए। तो आपको दो अपशन मिलेगा अपडेट करने के लिए। एक ऑप्शन मिलेगा। Update Now और एक मिलेगा Open In Brouwer अगर आप Update Now पे क्लिक करेंगे तो Direct Update होना Start हो जाएगा। लेकिन आप Open In Browser पे क्लिक करेंगे तो उसके Website पर Redirect करेगा फिर आप वहां से डाउनलोड कर के Install कर पाएंगे। 
  6. तो आपको सबसे अच्छा तरीका रहेगा कि आप Update Now पर ही क्लिक कर देंगे तो आपका Direct Update होना Start हो जाएगा। 
  7. फिर Update होने के बाद आपको बोलेगा इंस्टॉल करने के लिए तो आपको Install कर देना है। जैसे ही आप इंस्टॉल पर क्लिक करेंगे तो आपको फिर बोलेगा Install Unknown Application तो आपको उसको Allow कर देना है। फिर आपका Application पूरा तरह से इंस्टॉल हो जाएगा। 
  8. फिर आपको उसको ओपन करना है। 
  9. तो फिर आपके सामने बहुत सारे ऑप्शन आएगा। तो आपको उसने Search Tv पे क्लिक करना है। फिर आपको वहां पर सर्च का ऑप्शन मिलेगा उसमें आपको सर्च करना है ' Star Sport Hindi ' ये लिख कर आप जैसे ही Search पे क्लिक करेंगे तो आपके सामने बहुत सारे टीवी आएगा तो आपको Star Sports Live Hindi को ओपन करना है फिर आप IPL को फ्री में देख पाएंगे। 
Read More:-


तो दोस्तो हम आशा करते है कि आपको समझ आ गया होगा की आप कैसे IPL को फ्री में लाइव टीवी देख सकते है। अगर यह जानकारी आपको पसंद आई तो आप हमारे जानकारी को आपने दोस्तो के साथ शेयर जरुर करे धन्यवाद। 


नोट :- यहां किसी भी तरह का Application को प्रमोट नहीं किया गया है। यह Application से आप फ्री में IPL Match को देख सकते है इसी लिए यह जानकारी आप तक पहुंचाया गया है। अगर आपको इस पोस्ट से कोई भी परेशानी होती है तो आप हमे कमेंट कर कर बता सकते है। यह पोस्ट को हटा दिया जाएगा। 


Direct Download Application Link :- Download


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url