Digi Smart Transfar कैसे इस्तेमाल करे

 हेल्लो दोस्तो जैसे की आप सभी को पता है कि आज Bank में जाना और कोई काम करना कितना ज्यादा मुश्किल हो चुका है। इसी सबको देखते हुए सरकार ने एक सर्विस चलाई जिसमे सभी चौक और गावों में शाखा खिलाया गया जिससे लोग आपने समस्या को रख सके लेकिन वहा भी काफी भीड़ भाड़ रहता है और आपका काम नहीं हो पाता है। 

Digi Smart Transfar Kaise Chalaye


तो जैसे की आपको पैसा निकालने के लिए कोई प्राइवेट दुकान पर जा कर आप पैसा निकलते है। तो मैं आपको Digi Smart Transfar के बारे में बताने वाला हूं जिससे आप किसी भी दूसरे Bank से रुपया को निकाल सकते है। 


किसी और के Bank से रुपया को निकाल के किसी और के Bank में रुपया को Transfar कर सकते है।

Bank से रुपया को निकालने या Transfar करने के लिए आपको फिंगर प्रिंट या डेबिट कार्ड कि आवयक्ता पड़ेगी। इसके मदत से आप रुपया को निकाल और Transfar कर सकते है। 


तो आइए जानते है कि Digi Smart Transfar को कैसे चलाते है। 


Digi Smart Transfar के Services


  • बिना पूंजी के Transfar Business चलाए
  • फिंगरप्रिंट से दूसरे के Account में पैसा भेजे 
  • Debit Card से दूसरे Account में पैसा भेजे 
  • 57 % तक प्रति मह ज्यादा कमीसन कमाए 
  • छुट्टी वाले दिन भी सेवा दे सकते है 


सबसे पहले आपको Digi Smart Transfar को चलाने के लिए आपको एक Application को Download करना पड़ेगा जिसका नाम है। Paynear by इस Application को आपको आपने मोबाइल में Download करना होगा। तभी आप Digi Smart Transfar को इस्तेमाल कर सकते है। 


Digi Smart Transfar को इस्तेमाल करने के लिए आपको Paynearby मे Login कर लेना है। 

जैसे ही आप Login करेंगे तो आपके सामने Money Transfar का Option आएगा आप उसपर क्लिक करेंगे। फिर आप कस्टमर का मोबाईल नंबर डालेंगे अगर कस्टमर पहले कभी यह सर्विस का इस्टमला किया है तो उसका detail आ जाएगा नहीं तो आपको detail को डालना होगा। 

Digi Smart Transfar

तो आपको कस्टमर का Account Number डालना होगा। फिर आपको Next पे क्लिक करना है फिर आपको Amount डालना है कि आप कितना रुपया आप Transfar करना चाहते है। तो आपको Amount डाल देना है फिर आप नीचे देखेंगे कि आपको Digi Smart Transfar में Transfar करने का दो ऑप्शन मिलेगा। 

Digi Smart Transfar


  1. पहला :- Aadhar ATM 
  2. दूसरा:- Micro ATM


Aadhar ATM में आप कस्टमर के फिंगर प्रिंट के माध्यम से रुपया को Transfar कर सकते है। 

Micro ATM में आप कस्टमर के Debit Card के द्वारा रुपया को Transfar कर सकते है। 


तो दोस्तो मैं आपको दोनों का तरीका बताने वाला हूं कि आप सभी फिंगर प्रिंट और Atm Card से कैसे Transfar कर सकते है। 


Aadhar Card से Transfar करने के लिए आपको Aadhar ATM पे क्लिक करना है फिर आपको Transfar पे क्लिक करना है तो आपको 

Digi Smart Transfar

Transaction Priview दिखाएगा कि आप किस Account में कितना Amount Transfar कर रहे है। फिर आप Confirm पे क्लिक करेंगे। 

Digi Smart Transfar

फिर आपके सामने आएगा की आपके पास कौन सा फिंगर प्रिंट है तो आप Select करेंगे कि आपके पास कौन सा फिंगर प्रिंट है। 


फिर आपको कस्टमर का Aadhar Card का Number डालना है फिर आपको Bank को Select करना है। कि कस्टमर का कौन सा Bank है फिर आप कस्टमर का Mobile Number डालना है। फिर नीचे के साइड में आपको Term and Conditions को Accept करना है। फिर आपको Next पे क्लिक करना है। 

Digi Smart Transfar

फिर आपके सामने Scan Finger Print का Option आ जाएगा। तो आपको सबसे पहले कस्टमर का फिंगर फिंगरप्रिंट पे रखना है फिर आपको Sacan Finger पे क्लिक करना है। तो फिंगर को कैपचर कर लेगा। फिर आपका Transaction Successfull हो जाएगा। तो कस्टमर के अकाउंट से Balance कट के जिस भी अकाउंट में ट्रांसफर करना चाहते है उसमें हो जाएगा। 


View Receipt पे क्लिक कर के आप Receipt को देख सकते है और आप कस्टमर के साथ Receipt को शेयर भी कर सकते है। 


तो दोस्तो आप तो यह जान गए कि आप Aadhar Card के द्वारा कैसे Bank से रुपया कों Transfar कर सकते है। अब आप जांच कि आप Debit Card के द्वारा कैसे रुपया को Transfar कर सकते है। 


रुपया को Transfar करने के लिए आप Money Transfar पे क्लिक करेंगे फिर आप Costemer का मोबाईल नंबर डालेंगे फिर आप जिस भी Account में ट्रांसफर करना चाहते है उस का अकाउंट नंबर डालेंगे। फिर आप Amaunt डालेंगे कि आप कितना रुपया को Transfar करना चाहते है। 


नीचे के साइड मे आप देखंगे कि Digi Smart Transfar में आपको 2 Option मिलेगा रुपया को Transfar करने का जिसने कि पहला होगा Aadhar Card से Transfar करने का तरीका जो को आप जान चुके है 2 होगा Micro ATM से ट्रांसफर करने का तरीका तो आप 2 ऑप्शन पे ( Micro ATM ) क्लिक करना है कि इससे होगा क्या कि आप कस्टमर के अकाउंट में से Debit Card के द्वारा रुपया को निकाल सकते हैं। 


तो आपको दूसरा ऑप्शन को सेलेक्ट कर लेना है। फिर आपके सामने Transaction Priview दिखाएगा कि आप किस Account में कितना रुपया Transaction करना चाहते है। फिर अपा Confirm पे क्लिक करेंगे। फिर आप Morefun63 Device को Select करेंगे फिर आप Transaction पे क्लिक करेंगे। फिर आपको Morefun63 को Bluetooth के द्वारा Device को कनेक्ट करेंगे। 


  • Morefun63 Device को कनेक्ट करने के लिए आपको सबसे पहले Morefun 63 Devices को Power On करना है फिर आपको Bluetooth के द्वरा मोबाईल से Morefun63 को कनेक्ट कर लेना है 


फिर आपको Micro Device मे Debit Card को Salide करेंगे फिर आप Debit Card के Pin को डालेंगे। फिर आप Transaction Successfull हो जाएगा। 

Digi Smart Transfar में आपको कितना कमीसन मिलेगा यह आप देखने के लिए सबसे पहले आप ऊपर के साइड मे Three लाइन पर क्लिक करना है फिर आपको Commisson Stacture पे आपको क्लिक करना है। तो आपके Latest Commission का PDF आपको मिल जाएगा। तो आप वहां देख सकते है कि आपको कितना Commission मिलता है। 

Read More

Slice Card कैसे अप्लाई करे और क्या बेनिफिट है 

तो इस तरह से दोस्तो आप Digi Smart Transfar को इस्तेमला कर सकते है किसी भी कस्टमर के अकाउंट से रुपया को Transfar कर सकते है। किसी भी Other वक्ती के अकाउंट में। तो आपको इसमें बताए नियम से किसी वकती के आधार कार्ड या ATM Card Ke माध्यम से रुपया को निकाल या Transfar कर सकते है। 


तो दोस्तो आप हम कॉमेंट मे बताए की आपको यह जानकारी कैसी लगी आपको इस जानकारी से कितना Help मिला आप हमे कॉमेंट में आपने Feedback दे सकते है। और इस जानकारी को आपने दोस्तो के साथ शेयर जरुर करे धन्यवाद्


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url