Slice Card कैसे अप्लाई करे और क्या बेनिफिट है

 Slice Apps ने एक Credit Card को Lunch किया है जिसका नाम है Slice Card जो कि Slice App के द्वारा आपको मिलता जो कि बिलकुल भी फ्री है। यह कार्ड Vartual और फिजिकल मे आता है। यह कार्ड काफ़ी अच्छा है क्योंकि इसमें काफी बेनिफिट है। 

Slice Card Kaise Apply Kare

Slice Card कैसे Apply करें ? 


  1. उसमें 10 लाख तक का Credit Limit मिलता है। 
  2. इसमें हर Transaction पर आपको 2% का Case Back मिलता है। 
  3. टाइमली repayment पर आपको Reward भी मिलता है। 


तो दोस्तो आइए जानते है कि Slice Card के क्या Benifite है और इसको कैसे Register कर सकते है। ताकि आपको यह कार्ड आपको कैसे मिलेगा। 

तो नीचे दिए गए Step को ध्यान रख के आप इस कार्ड को Register कर सकते है। 


तो आइए दोस्तो आपको Slice Card के बारे में आपको कुछ जानकारी बता देते है। 


Slice Card को आप अप्लाई करने के लिए आपका Age 18 साल होना चाहिए। इसमें आप 10 लाख तक का Credit Limit भी रख सकते है। अगर इसमें आप टाइम से रिपेमेंट करते है तो आपका काफी अच्छा सेबिल भी बन सकता है। जिससे आपको काफी जयाद लॉन भी मिल सकता है। और आपको काफी बेहतर Reward भी मिल सकता है। 


Slice कार्ड से आप जो transaction करते है उसको आप Real Time में Passbook में देख सकते है। तो दोस्तो आइए जानते है कि आप कैसे Register कर सकते है। 


तो दोस्तो उसको Register करने के लिए आपको Play Store से एक aaplication को Download करना होगा। जिसका नाम है Slice App जिसको आप Play Store में जाकर Search कर के भी Download कर सकते है। या निचे दिए गए लिंक पे क्लिक कर के Direct Download कर सकते है। 


आपको सबसे पहले Application को Download कर लेना है फिर आपको Application को Open करना है 


अब आप जब Application को Open करेंगे तो आपके सामने आएगा कि आप Google Account से Singin करे तो आपको आपने Google Account से Singin कर लेना है। फिर आपसे आपका मोबाईल Number मांगेगा तो आपको आपने मोबाईल नंबर डायल देना है ( आप मोबाईल नंबर वहीं डालेंगे जो आपका मोबाइल नंबर चालू क्योंकि कि उसपर OTP आएगा जिसको डाल कर Verify करना होगा। ) 


तो आपको मोबाईल नंबर डाल देना है फिर आपके मोबाईल नम्बर पर OTP आएगा जिसको आपको डाल देना है। फ़िर आपको Verify पे क्लिक करना है। 


उसके आगे आपसे आपका नाम मांगेगा तो आपको आपने Fist Name डाल देना है फिर आपको Last Name डाल देना है। फिर आपको Continue पे क्लिक करना है। तो आपसे मांगा जाएगा कि आप Student है कि आप Sellyred है या Freelancer है तो आप जो भी है उसको आपको Select कर लेना है। जैसे कि आप Student है तो आप Student को Select करना है आप जो भी है उसको Select कर लेना है। फिर आप Continue पे Click करेंगे। 


अब आप Select करेंगे कि आप किस City में रहते है। तो आप जिस भी City में रहते है उस City को सेलेक्ट कर लेना है। फिर आप क्या करते है कितना आपका Sellry है वो आपको फिल करना है। 


फिर आगे Refrence के लिए आप आपने Friends का नाम और Mobile Number डालेंगे। और अपा कहा तक पढ़ाई किए है उसको आप Select करेंगे फिर आप किस तरह के Address पर रहते हैं उसको आप Select करेंगे फिर आप Countinue करेंगे। 


इसके बाद आप Gender और Mother Name और PAN Card और Address Proof को Select करेंगे और आपको आपने पूरा Address को डालेंगे। 


सबसे आसान Address Verify कराने का तरीका रहेगा कि आप आपने Aadhar Card Number डालेंगे फिर आपके Aadhar Card में जो मोबाईल नम्बर दिया गया है उसपर OTP आएगा तो आपको OTP को डलना है। फिर आपको इक Pin डालना है अपा कोई भी Pin डाल सकते है। फिर अपा Submit पे क्लिक करेंगे तो आपका Address Verify हो जाएगा। 


फिर आपको अपना एक Selfie लेना होगा तो आपको Camera से एक Selfie को ले लेंगे फिर आप Next करेंगे और आप Term And Condition को Read करेंगे फिर आप टिक करेंगे और आप I Agree करेंगे फिर आप Signature करेंगे आप Display पे आपना Signature कर सकते है। Next पे क्लिक करेंगे तो आपके Egibilitiy को चेक किया जाएगा कि आपका Egibilitiy क्या है। 


तो अपा Display पर देखेंगे को आपका Egibilitiy को चेक किया जाएगा। फिर अपा नीचे All Right पे क्लिक करेंगे। तो आपको सामने दिखाया जाएगा कि Approvd Pending है तो आपको इसमें 48 घंटा तक टाइम लग सकता है। तो आपको दोस्तो 48। घंटो तक इंतजार करना है। 


फिर आप देखेंगे कि आपके Egibilitiy के अनुसार आपका Credit Limit दिखाया जाएगा कि आपका Credit Limit क्या है। फिर आप नीचे के साइड मे देखेंगे की आपको Track Now का Option मिलेगा तो आप उसपर क्लिक करेंगे। 


Read More

Digi Smart Transfar कैसे इस्तेमाल करे


तो अपा Track Now पर जैसे ही Click करेंगे तो आप देखेंगे की KYC Details कंप्लीट हो चुका है। Vartual Card Activate हो चुका है Physical Card Shiping हो चुका है कार्ड को Track करने के लिए आप Track My Delivery पे क्लिक करेंगे। तो आप आपने Physical Slice Card को देख पाएंगे कि आपका Slice Card कहा है। और कब तक आएगा। 


1 से 2 हफ्तों तक आपके Address पे आपका Slice कार्ड को Delivery कर दिया जाएगा। जो कि By Post के द्वारा आएगा। 


Home Page पे आप देखेंगे कि आपका Credit Score क्या है। अगर अपा ऑफर को देखना चाहते है तो आप नीचे दिए गए Icone के राइट साइड के दो नंबर पे Click करेंगे। तो आपको Offer दिखाया जाएगा। फिर आप वाहा Top Offer पे क्लिक करते है तो आपको वह काफी बेहतरीन ऑफर को दिखाया जाएगा जो आपको काफी अच्छा लगेगा। 


इसमें आपको काफी बेहतरीन Offers मिलेगा जैसे की आप कुछ आइसे Site है जहा से आप शॉपिंग करते है तो आपको खूब सारे Discount मिलेगा। 


  1. Bigbasket से शॉपिंग करते है तो आपको 150 का Discount मिलेगा
  2. Red Bus में आप Booking करते है तो आपको 15% का Discount मिलेगा
  3. Swaggey पे आपको 25% का Discount मिलेगा। 
  4. Zomato पर आपको 50% का Discount मिलेगा। 

तो दोस्तो Slice Card में काफी बेहतरीन Offers मिलता है और काफ़ी जायदा आपको Discount भी मिलता है तो आप भी चाहे तो इस कार्ड को Apply कर सकते है यह कार्ड काफी बेहतरीन है। 


तो दोस्तो यह रहा पूरा Progress जिससे आप Slice Card को Apply कर सकते है। तो दोस्तो यह जानकारी आपको कैसा लगा आप हमे Comment कर के जरुर बताइए धन्यवाद्

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url