how to get referal code for google task mate app

 हाय दोस्तों आप सभी कैसे हो मैं आशा करता हूं कि आप सभी काफी अच्छे होंगे। how to get referal code for google task mate app


how to get google task mate app reffral code



तो दोस्तों आज की इस पोस्ट में जाने वाले हैं कि एक ऐसा Application Google ने लांच किया है जिसका इस्तेमाल करके आप पॉकेट मनी अच्छा खासा कमा सकते हैं तो आइए जानते हैं कि वह कौन सा Application है और इस Application को हम लोग कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं। 


तो दोस्तों हमारे देश में आम तौर पर कुछ ऐसे Application को हम लोग ढूंढते रहते हैं जिस Application से हम लोग थोड़ा बहुत Earning कर सके जिससे कि हम लोग के पॉकेट मनी आराम से निकल सके। 


लेकिन अभी तक जितना भी Application प्ले स्टोर पर लांच हुआ है 99% ऐसे Application है जो कि फेक है जिससे आप लोग कोई भी Earning नहीं कर सकते हैं बस उसका प्रमोशन किया जाता है आप उसका इस्तेमाल करते हैं उन Application में से आप बिल्कुल भी कमाई नहीं कर सकते हैं। 


तो दोस्तों क्या आप सभी को पता है कि एक ऐसा इंडिया में Application को लॉन्च कर दिया है Google ने जिसे आप लोग थोड़े बहुत ट्रांसको को Complete करके आप लो अच्छा खासा कमाई कर सकते हैं जिससे आप लोग के पॉकेट मनी का खर्चा निकल सकता है। 


हम इसलिए इस Application को आने का संभावना है कि क्योंकि Google ऐसा एक ऐसा कंपनी है जहां से आप लोग विश्वास कर सकते हैं वह अच्छे प्रोडक्ट को लाता है अच्छे-अच्छे उसके कंपनी है अच्छे खासे लोग Google से कमाई भी कर रहे हैं। तो इस Application को भी हम यूज करने में काफी क्रॉस कर सकते हैं Google अच्छे ही Application को लाया है। 


अब आप लोग के मन में एक सवाल होगा कि एक पैसा अप्लीकेशन है। 


तो दोस्तों हम सब आप सभी को बता दें कि आप से बहुत कुछ दिन पहले amazon.app Application को लॉन्च किया था जो कि एम्ट्रोल के नाम से था ऐसा ही कुछ उस Application का नाम था जिसको Amzone ने लांच किया था जिससे लोग थोड़ा बहुत उसमें टास्क को Complete करके थोड़ा बहुत कमाई कर सकते हैं जो कि अमेरिका में भी लांच किया गया था और यहां हमारे इंडिया में भी लांच किया गया था। लेकिन फिलहाल उसे इंडिया में बंद कर दिया गया है। 


तो सेम उसी तरह ये भी Application है जिस को लॉन्च किया गया है इसमें आपको थोड़ी बहुत Task को Complete करके इस Application का इस्तेमाल करना है जिसे आप लोग थोड़ी बहुत कमाई कर सकते हैं। 


तो दोस्तों इस Application में नाम है Google Task Mate । 



तो सबसे पहले जानता है कि Google टास्क मीट Application को हम लोग कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं। 


तो इस ऐप्स में आपको करना है कि आपको छोटा मोटा टास्क को Complete करना है। झूठा उसको इस Application में आप लोग को Complete करना होगा वह ज्यादा बड़ा नहीं होगा वह छोटा मोटा हीटास्क होगा जो आपके मनपसंद का ही होगा। 


इस ऐप्स में आपको करना क्या होगा कि आपको आप देखा उनकी Google का बहुत ही सारे प्रोडक्ट होता है जो कि Google मैप हो गया Google का कोई सवाल हो गया तो इसमें जैसे कि एग्जांपल में आपको मैप पर हम बताते हैं तो आपको करना क्या होगा कि कोई अगर Google का मैप है और उसमें आपको पूछा जाएगा कि इस जगह कहां दुकान का आपको यहां पर फोटो को अपलोड करना है खींच कर के तो उसमें दुकान के फोटो को क्लिक करके आपको Google मैप पर अपलोड करना होगा। 


यहां आपको कोई ऐसा सवालों का जवाब होगा जिसको इंग्लिश में होगा और आपको उसको ट्रांसलेट करना होगा जैसे कि आप को हिंदी में करना होगा या मराठी में करना होगा या आपको बंगाली में आता है तो बंगाली में उसका जवाब आप ही दर से ट्रांसलेट करके अपलोड कर सकते हैं ताकि जो लोग उस सवाल को इंग्लिश में पूछे उसका जवाब वह हिंदी में ले पाए। 


तू अभी Google में पूरा टोटली खुलासा नहीं किया गया है कि इसमें किस तरह के आपको पूरा ट्रांसको को Complete करना है लेकिन ऐसे ही छोटे-मोटे ट्रांसको आपको Complete करना है जो कि आपके ही मनपसंद के होंगे उसमें आप को सेलेक्ट होना होगा कि आप किस तरह के डांस को Complete करना चाहते हैं। 


तो इसमें इसी तरह के Task को आपको थोड़ा बहुत Complete करना होगा आपकी जो कि मनपसंद होगा जो कि आपको काफी भारी नहीं लगने वाला है तो इसको जब आप Complete करेंगे तो आपको ₹30 से लेकर ₹200 तक को आपको इसमें कमाई मिल सकता है। 


तू अगर इस Application को मचेगा सर से इस्तेमाल करते हैं तो यह Application हमारे इंडिया में अच्छा खासा चलेगा इस जहां से हम लोग अच्छा खासा कमाई कर सकते हैं जिसने अमेजॉन नहीं उस अपने Application को लॉन्च किया था अगर उस तरह चलेगा तो बहन तो उसको कर ही दिया गया। 


तो अगर इस Application का मिस यूज नहीं होगा और अच्छे से इस्तेमाल होगा तो बहुत ही बेहतरीन Application है जिससे पॉकेट मनी का खर्चा आसानी से निकाला जा सकता है। 



अब आपके मन में एक सवाल होगा कि इस Application को हम लोड डाउनलोड कहां से कर सकते हैं। 


तो दोस्तों हम आपको बता देंगे Application को आप लोग आसानी से प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं जिसको आप लो जाकर Google में सर्च करना होगा Google Task Mate । 


जैसे ही आप Google में जाकर Google टास्क मीट को सर्च करेंगे तो आपको सबसे ऊपर Application आएगा जिसको आप को डाउनलोड करके इंस्टॉल कर लेना है। 


लेकिन हम आपको बता दें दोस्तों इसमें अभी एक प्रॉब्लम चल रहा है क्योंकि इस Application को अभी टेस्टिंग के लिए लांच किया गया जिसमें कुछ हजार लोगों तक ही इसको पहुंचाया गया है जो उतना ही लोग हैं इसको इस्तेमाल कर सकते हैं। 


आप जब इस Application का इस्तेमाल करेंगे तो उसमें जैसे ही आप डाउनलोड करके उसको ओपन करेंगे तो उसमें आपको एक रेफर कोड मांगा जाएगा जो आपको देना होगा अगर आपके पास वह एपलेट कोड नहीं है तो उसमें आप एंट्री नहीं कर सकते हैं। 


अगर आपके पास referal code हो जाएगा तो आप उस Application में एंट्री कर सकते हैं लेकिन अगर आपके पास रिफेरल कोड नहीं है तो आप उस Application में एंट्री नहीं कर सकते हैं अगर किसी के पास referal code है। और वह बेटी आपको इनवाइट करता है तो आप इस अपने Application का इस्तेमाल कर सकते हैं जो आपको इनवाइट कोड मिल जाएगा। 


आप अपने मन में एक सवाल होगा कि ऐसे Google क्यों कर रहा है जब Google का ही एक कंपनी है तो ऐसा क्यों कर रहा है कि कुछ ही लोग इसका इस्तेमाल कर सकें। 


how to get referal code for google task mate app


तो दोस्तों हम आपको बता दे Google है अभी फिलहाल कुछ ही लोगों के लिए इसको लॉन्च किया है जो अभी टेस्टिंग के लिए चल रहा है तो जैसे ही इसका अभी ठीक-ठाक सब कुछ चलने लगेगा तो इसको सभी लोगों के लिए लांच कर देगा जो referal code को हटा देगा और Google नहीं चाहता है कि इसको एक बार में ही सब लोगों तक पहुंचा कर इस को बेकार कर दिया जाए। 


तू अगर इस Application को आप इस्तेमाल करना चाहते हैं तो थोड़ा बहुत वेट करें। यह जल्द ही हम लोगों के बीच में Application आ जाएगा जिसको हम लोग इस्तेमाल कर पाएंगे और इस Application को इस्तेमाल करके अच्छा खासा कमाई कर सकते हैं बस राबाद की इस Application को लो प्लीज यूज ना करें गलत रास्ते इस्तेमाल ना करें तो Application काफी बेहतरीन होगा। 


तो हम आशा करते हैं दोस्तों आपको एक पोस्ट काफी बेहतरीन लगा होगा अगर आपका कोई भी सवाल या सुझाव है तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं हम उसका रिप्लाई तुरंत ही करेंगे आपके सवाल जवाब का हमें बेसब्री से इंतजार रहेगा धन्यवाद। 

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url