Pikashow Apps Download कैसे करे

Pikashow Apps Download - आज के इस पोस्ट में हम जानेंगे कि आप सभी Pikashow Apps को कैसे Dowbload कर सकते है। 

PikaShow App Download

जैसे कि आप सभी को पता है जब से यह कारोना आया है तब से आप सभी के बीच ना तो Cinema खुल रहा है और नहीं कोई फिल्म को Release किया गया है।


तो आइसे आप सभी IPL Match और टीवी सीरियल और New Movie को आप सभी देख पाएंगे जो कि आप लोग Pikashow Tv App के माध्यम से देख पाएंगे। 

तो आइए जानते है कि आप लोग Pikashow Tv App को कैसे Download किया जाए। और आप सभी Pikashow Application को कैसे Download कर सकते है। तो दोस्तो सबसे पहले हम लोग जान लेते है 


  • PikaShow Tv App क्या है ?


यह एक Android और IOS के Application है जिसे माध्यम से आप लोग Live Movie, Tv Serial, News, और लेटेस्ट न्यू Bollywood And और भी लेटेस्ट सिंग को सून सकते है। और आप Free में Live Sport Tv हिंदी में देख सकते है। और बाकी भी अन्य भाषा में आप सभी यह देख सकते है। 


PikaShow को इस्तेमाल करने का फायदा यह है कि आप Live Sport Match को फ्री में देख पाएंगे। और इस समय तो T20 match भी चल रहा है और इस तरह से बहुत लोग काफी इस Application को पसंद कर रहे है। तो आप भी उस Aaplication को Download कर सकते है। 


  • PikaShow Aaplication Download कैसे करे ?


Pikashow Application को Download करने के लिए आपको Google में Search करना होगा ' Pikashow Apk Download ' फिर आपको Search के ऑप्शन पे Click करना है। 

फिर आपको किसी भी वेबसाइट को ओपन करना है। 

फिर आपको Download का ऑप्शन मिलेगा। तो आप Download के ऑप्शन पे Click कर के डाउनलोड कर सकते है। 


या आप नीचे दिए गए लिंक पे क्लिक कर के डायरेक्ट Download कर सकते है। 


  • PikaShow Tv Application को Install कैसे करे ?


सबसे पहले आपको Apps को Download करने के बाद आपको Download File को ओपन करना है। 

फिर आपको Apps पे आपको क्लिक करना है। 

जैसे ही आप Apps पे क्लिक करेंगे तो आपके सामने Install का ऑप्शन आयाएगा। 

तो आपको इंस्टॉल पे क्लिक करना है।

फिर आपके मोबाइल Unknown Seorce का परमिशन मांगेगा। 

तो आपको उसको पर्मिस्शन दे देना है। ताकि यह एप्लीकेशन आपके मोबाइल में इंस्टॉल हो जाए। 

 फिर आपका Picashow App Install हो जाएगा। 


  • PikaShow Tv App Ke फायदे ? 


जैसे कि आप सभी को पर है दोस्तो अगर आप कोई भी मैच को देखना चाहते होंगे तो आपकी आपने मोबाइल के सिम में Recharge कराने के वावजूद आपको अलग से उसका चार्ज देना होता होगा। 

या आपको Subscription लेना होता होगा। तभी आप किसी भी मैच को देख पाते होंगे। 

और आप Webserice को भी अगर आप देखना चाहते होंगे तो आप बहुत महंगा का Recharge करना होता होगा। लेकिन यह अप्लीकेशन आपको फ्री में यह सब Provide करेंगी। तो आपको इस ऐप को डाउनलोड कर के एक बार Try कर लेना है। 


PikaShow Apk में आपको बहुत सारे Old Movies और आपको New Movie,Tv Serial,South Movies, Hollywood Movies, Sport Live Match को भिलकुल फ्री में देख सकते है। बिना किसी Extra Recharge कराए। या बिना कोई Subscription को लिए हुए। 


  • Pikashow Tv App क्या Safe है ?


तो दोस्तो हम आपको बता दे की यह Application Play Store पर नहीं। है तो आपको जो भी तरीका बताया जाएगा Download करने के लिए आपको किसी Third Party Website से डाउनलोड करने का तरीका बताया जाएगा। 

तो आप वही से डाउनलोड करे इस Apk को जहा पर आपको पूरा विश्वास है। क्योंकि यह ऐप को जहा तक हमारी टीम इस्तेमाल कि है। काफी Safe और बेहतरीन है। जिसको हम लोग काफी दिनों से इस्तेमाल करते है। 

तो यह Apps Play Store पर नहीं है तो आप अच्छे वेबसाइट से App को Download कर लेना है। फिर आपको इसको इस्तेमाल करना है। तो आपको कोई भी प्रोबलम नहीं होगा। 


  • PikaShow App को कैसे चलाएं ?


तो दोस्तो सबसे पहले आप सभी को इस एप्लीकेशन को Download कर लेना है। 

फिर आप लोगो को इसको इंस्टॉल कर लेना है। 

और आप लोगो को इस एप्लीकेशन को ओपन करना है। जैसे ही आप इस Application को ओपन करेंगे तो आपके सामने कुछ ऑप्शन आएगा। जिसमे होगा। 

तो आपको दोस्तो ऊपर के साइड मे आपको कुछ Social Media का Icon देखने को मिलेगा। जिसपर आप क्लिक कर के PikaShow Application के Social Media से जुड़ जाएंगे। 

आप जब Social Media से जुड़ जाएंगे तो आपको यह फायदा होगा कि इस Application में कोई भी अपडेट आएगा। तो आपको वह पे पता चल जाएगा। 

या कोई भी Serial,Movies,Match Start होगा तो आपको उसके सोशल मीडिया पे इनफॉर्म मिल जाएगा। तो आपको पता चल जाएगा। कि PikaShow Tv App पे सीरियल या मिवीज आ चुका है। तो फिर आप आपने में पसंद Movie को देख पाएंगे। 


अब बात रही कि आप जैसे ही PikaShow App को ओपन करेंगे तो आपके सामने कुछ ऑप्शन आएगा। जो आपको नीचे दिख जाएगा। 

PikaShow App Download

  1. Bollywood
  2. Hollywood
  3. Serial
  4. Live TV


अगर आपको कोई भी Bollywood Movies को देखना चाहते है। तो आप Bollywood के ऑप्शन पे Click करेंगे। जैसे ही आप क्लिक करेंगे। तो आप देखेंगे की आपके सामने जितना Bollywood Movie को Uploaded किया गया है। तो आपके सामने Shwo हो जाएगा। फिर आप मूवी को देख सकते है। 


Hollywood Movie को अगर आप देखना चाहते है। तो आपको Hollywood के ऑप्शन पे क्लिक करना होगा। फिर आपके सामने जितना भी Hollywood का मूवी है वो आ जाएगा। फिर आप आपने जो भी में पसंद Hollywood Movie है वो देख पाएंगे। 

Read More :- 

Instagram Se Photo kaise Download Kare ? 


अगर आप Serial देखना चाहते है। तो आपको Serial के ऑप्शन पे Click करना होगा। तो आपके सामने जितना भी TV Serial होगा। वो आ जाएगा। तो आपको आपने सीरियल पे क्लिक करना होगा। फिर आप आपने में पसंद सीरियल को देख पाएंगे। 

Live Tv अगर आप कोई Match देखना चाहते है। जिसका आपको देखने के लिए Subscription लेना होगा। वो अपा Live Tv Channel को फ्री में देख पाएंगे। 

अगर आप कोई Movie, या Serial, को देखना चाहते है। और आपको इस ऑप्शन में नहीं मिलता है। तो आपको Serach के ऑप्शन पे Click करना है। फिर आपको वो मूवी,सीरियल का नाम को Serach करना होगा। जिस Movies और जिस सीरियल को देखना चाहते है। 


फिर Serach करने के बाद आपके सामने आपका में पसंद Movie, और Serial आ जाएगा। फिर आप फ्री में Whatch कर पाएंगे।  



तो हम आशा करते है दोस्तो आप यह जानकारी पसंद आया होगा। अगर यह जानकारी पसंद आया ती आपने दोस्तो मै शेयर करे ताकि आपके दोस्त भी इस Application का इस्तेमाल कर सके। ' धन्यवाद् '



Next Post Previous Post
1 Comments
  • sunail karim
    sunail karim August 3, 2021 at 12:34 PM

    download
    https://www.apktami.com/2021/08/pikashow-tv.html

Add Comment
comment url